झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 8, 2020, 7:35 PM IST

ETV Bharat / state

धारा 144 के बीच प्रतिमा स्थापित करने के लिए कार्य जारी, शहीद विधायक महेंद्र सिंह की स्थापित करनी है प्रतिमा

धारा 144 लागू होने के बावजूद बगोदर बस स्टैंड स्थित गोलंबर में बगोदर के शहीद विधायक महेंद्र सिंह की प्रतिमा स्थापित करने के लिए बुधवार को तीसरे दिन भी भाकपा माले ने सौंदर्यीकरण का कार्य जारी रखा. वहीं पूरे मामले पर एसडीएम राम कुमार मंडल ने कहा कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

News of Bagodar, Koderma police, CPI ML Giridih, Violation of section 144, कोडरमा पुलिस, भाकपा माले गिरिडीह, बगोदर की खबर
धारा 144 का उल्लंघन

बगोदर, गिरिडीह: बगोदर बस स्टैंड स्थित गोलंबर में बगोदर के पूर्व विधायक महेंद्र सिंह की प्रतिमा स्थापित करने के लिए बुधवार को तीसरे दिन भी भाकपा माले ने सौंदर्यीकरण का कार्य जारी रखा. हालांकि कार्यस्थल पर प्रशासन ने धारा 144 भी लागू कर रखा था. मगर इसका कोई असर यहां नहीं दिखा.

देखें पूरी खबर

होगी कार्रवाई
वहीं, प्रशासन का रूख भी नरम दिखा. कार्यस्थल से हटकर इधर-उधर पुलिस बल को तैनात रखा गया था. एसडीएम राम कुमार मंडल ने कहा कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-CAA-NRC के विरोध में उमड़ा हुजूम, लेकिन पता नहीं ये है क्या

भाकपा माले के कार्यकर्ता डटे रहे
इधर, गोलंबर के सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर बुधवार को भी बड़ी संख्या में भाकपा माले के कार्यकर्ता पूरे दिन डटे रहे. साथ ही निर्माण कार्य में खुद हाथ बंटाते नजर आए. दूसरी ओर भाकपा माले नेता मुस्ताक अंसारी ने कहा कि प्रतिमा स्थापित करने के लिए गोलंबर का सौंदर्यीकरण का कार्य बुधवार को जारी रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details