झारखंड

jharkhand

कोडरमा में दो बच्चों ने कोरोना से जीती जंग, जिले में अब तक 31 मरीज हो चुके ठीक

By

Published : Jun 6, 2020, 12:53 AM IST

कोडरमा जिले में शुक्रवार को स्वस्थ होने के बाद दो कोरोना संक्रमित बच्चों को कोविड-19 अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दोनों बच्चों की उम्र 9 वर्ष और 4 वर्ष है. दोनों बच्चों को टॉफी और अन्य जरूरी सामान देकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उनका हौसला बढ़ाया.

two children recovered from corona virus in koderma
कोडरमा में कोरोना वायरस से दो बच्चे हुए ठीक

कोडरमा: जिले में कोरोना संक्रमण का मामला एक तरफ बढ़ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ कोरोना के खिलाफ जंग जीतने वालों की तादाद भी बढ़ रही है. शुक्रवार को स्वस्थ होने के बाद दो कोरोना संक्रमित बच्चों को कोविड-19 अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दोनों बच्चों की उम्र 9 वर्ष और 4 वर्ष है. दोनों बच्चों को टॉफी और अन्य जरूरी सामान देकर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उनका हौसला बढ़ाया और उनके अभिभावकों को बच्चों को 28 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह भी दी.

ये भी पढ़ें: रांची: कोरोना के कारण नहीं लगेगा ऐतिहासिक जगन्नाथ मेला, पुजारियों ने शुरू की भगवान की आराधना

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य में लगातार सुधार भी हो रहा है. कोडरमा जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 58 पहुंच गया है. वहीं, स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा भी 31 पहुंच गया है. दूसरी तरफ पूर्व में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. इधर, 26 कोरोना संक्रिमत मरीजों का इलाज होली फैमिली में बने कोविड-19 अस्पताल में किया जा रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details