झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 6, 2020, 3:35 PM IST

ETV Bharat / state

कोडरमा न्यायालय परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान, न्यायाधीश ने झाड़ू लगाकर की सफाई

कोडरमा न्यायालय परिसर में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विरेंद्र कुमार तिवारी और न्यायालयकर्मियों ने स्पेशल ड्राइव के तहत स्वच्छता अभियान चलाया. विरेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि 2 अक्टूबर तक चलाए जाने वाले स्वच्छता अभियान के तहत न सिर्फ न्यायालय परिसर में साफ सफाई की जाएगी, बल्कि लोगों को स्वच्छता का संदेश भी दिया जा सकेगा.

swachata-abhiyan-being-runing-in-koderma-court-complex
न्यायालय परिसर में सफाई अभियान

कोडरमा: न्यायालय परिसर में रविवार से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई है. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विरेंद्र कुमार तिवारी की अगुवाई में न्यायालयकर्मियों ने स्पेशल ड्राइव के तहत स्वच्छता अभियान चलाया और न्यायालय परिसर में फैली गंदगी को साफ किया.

देखें पूरी खबर

न्यायालय परिसर में यह अभियान 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा और हर दिन न्यायालय के पदाधिकारी और कर्मचारी न्यायालय परिसर के अलग-अलग क्षेत्रों की साफ सफाई करेंगे. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विरेंद्र कुमार तिवारी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की. उन्होंने खुद ही अपने कार्यालय परिसर के सामने झाड़ू लगाकर फैली गंदगी को साफ किया.

इसे भी पढे़ं:भाजपा के संगठन विस्तार को लेकर बैठक, कोविड-19 के निर्देशों की उड़ी धज्जियां

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश विरेंद्र कुमार तिवारी ने कहा कि 2 अक्टूबर तक चलाए जाने वाले स्वच्छता अभियान के तहत न सिर्फ न्यायालय परिसर में साफ सफाई की जाएगी, बल्कि लोगों को स्वच्छता का संदेश भी दिया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details