झारखंड

jharkhand

कोडरमा: 18+ की आयु वाले पत्रकारों के लिए स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप लगा, डीसी बोले-दूसरों को भी करें प्रेरित

By

Published : May 19, 2021, 8:53 AM IST

कोडरमा के बिरसा सांस्कृतिक भवन में पत्रकारों के लिए स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया. पत्रकारों के लिए दोनों तरह की वैक्सीन, को-वैक्सीन और कोविशील्ड उपलब्ध थी.

Special vaccination camp organized for journalists above 18 years of age in koderma
कोडरमा: 18+ की आयु वाले पत्रकारों के लिए स्पेशल वैक्सिनेशन कैम्प आयोजित, डीसी ने वैक्सीन लगवाने को लेकर की ये अपील

कोडरमा: 18 प्लस वाले युवा तेजी से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर वैक्सीनशन का स्लॉट बुक करा रहे हैं और कोरोना की वैक्सीन लगवाकर अपने आप को सुरक्षित कर रहे हैं. इधर बिरसा सांस्कृतिक भवन में मंगलवार को पत्रकारों के लिए स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया. उपायुक्त रमेश घोलप, डीडीसी आर रौनिटा और एसडीएम मनीष कुमार की निगरानी में जिले के पत्रकारों का वैक्सीनेशन किया गया.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-रांची: 18-44 वर्ष के लोगों का 25 सेंटर्स पर होगा वैक्सीनेशन, जानिए अपना नजदीकी वैक्सीनेशन सेंटर

उपायुक्त ने दी जानकारीकोडरमा के बिरसा सांस्कृतिक सभागार में वैक्सीनेशन सेंटर पर पत्रकारों के लिए कोवैक्सीन और कोविशील्ड दोनों तरह की वैक्सीन उपलब्ध थी. वैक्सीनेशन सेंटर पर मैजूद कोडरमा उपायुक्त रमेश घोलप ने बताया कि युवाओं में वैक्सीनेशन के प्रति उत्साह देखा जा रहा है.
युवाओं में वैक्सिनेशन के प्रति उत्साह

उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के प्रति जो गलतफहमियां हैं, उसे दूर करने के लिए जागरुकता अभियान चलाने की जरूरत है. जल्द ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किए जाएंगे और 18 प्लस वाले युवाओं को वैक्सीन दी जाएगी. उन्होंने पत्रकारों से अपील करते हुए कहा कि वो दूसरे लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें. बता दें कि जब से सरकार ने 18 प्लस वाले युवाओं को वैक्सीन देने की घोषणा की है, तब से हर वैक्सीनेशन सेंटर पर युवाओं की भीड़ देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details