झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी से बागी हुईं कोडरमा जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता, आजसू के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव

बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज शालिनी गुप्ता ने बीजेपी के खिलाफ आजसू पार्टी से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. शालिनी गुप्ता वर्तमान में कोडरमा जिला परिषद की अध्यक्ष हैं. बीजेपी ने कोडरमा से नीरा यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. आरजेडी से सुभाष यादव ने चुनाव लड़ने की घोषणा पहले कर दी है. ऐसे में कोडरमा सीट से जेवीएम ने अपने प्रत्याशी का पत्ता नहीं खोला है और कयास लगाया जा रहा है कि बाबूलाल खुद कोडरमा से चुनाव लड़ सकते हैं.

By

Published : Nov 16, 2019, 9:48 AM IST

शालिनी गुप्ता

कोडरमाःइन दिनों जिले का राजनीतिक तापमान एक दम से बढ़ा हुआ है. बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेत्री और जिला परिषद अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने बीजेपी के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है. शालिनी गुप्ता ने आज घोषणा करते हुए बताया कि वह आजसू के टिकट पर कोडरमा से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने टिकट बंटवारे में कई लोगों के साथ विश्वासघात किया है. टिकट का बंटवारा बीजेपी ने बंद कमरे में किया और दिल्ली दरबार में झारखंड की जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए पार्टी ने उनका टिकट काट दिया गया.

देखें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि वे लगातार बीजेपी के साथ और बीजेपी के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही थी लेकिन जब टिकट बंटवारे का समय आया तो उसके साथ विश्वासघात किया टिकट बंटवारे के अंतिम समय तक उन्हें इस बात का आश्वासन दिया गया था कि वही कोडरमा विधानसभा से बीजेपी की प्रत्याशी होंगी.

उन्होंने कहा कि वह अब आजसू के साथ हैं और भाजपा ने आजसू के साथ भी गठबंधन धर्म के साथ खिलवाड़ किया है. लोगों की उम्मीद और आकांक्षाओं को लेकर उन्होंने आजसू के टिकट पर कोडरमा विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. जनता ही चुनाव का सही फैसला करेगी उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ टिकट का बंटवारा हुआ है लेकिन असली फैसला 12 दिसंबर को होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details