झारखंड

jharkhand

लोकसभा चुनाव 2019: आरजेडी का भाजपा पर कटाक्ष, कहा- BJP को वोट नहीं देना सबसे बड़ी देशभक्ति

By

Published : May 3, 2019, 1:27 PM IST

कोडरमा में आरजेडी की एक बैठक आयोजित की गई. इसमें प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी महागठबंधन से डरी हुई है. इसलिए झारखंड में पीएम मोदी, रघुवर दास और अमित शाह जैसे लोगों का तूफानी दौरा कोडरमा में जारी है.

कोडरमा में आरजेडी की बैठक

कोडरमा: जिले में महागठबंधन के नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें मुख्य रूप से आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और महागठबंधन को मजबूत बताते हुए बाबूलाल मरांडी की जीत को सुनिश्चित बताया.

वीडियो में देखें पूरी खबर

बैठक में जेवीएम, जेएमएम, राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे. बैठक का नेतृत्व आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने किया और महागठबंधन के प्रत्याशी बाबूलाल मरांडी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर रणनीति बनाई. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को वोट नहीं देना सबसे बड़ी देशभक्ति है. उन्होंने कहा की भाजपा बाबूलाल मरांडी से पूरी तरह डरी हुई है, शायद यही वजह है कि बीजेपी ने कोडरमा में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

पीएम मोदी, रघुवर दास और अमित शाह जैसे लोगों का तूफानी दौरा कोडरमा में जारी है. वहीं, आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने सुभाष यादव के उस बयान का भी खंडन किया जिसमें सुभाष यादव ने कोडरमा में भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव के समर्थन की बात कही थी. गौतम सागर राणा ने कहा कि यह बयान सुभाष यादव का व्यक्तिगत हो सकता है. उन्होंने महागठबंधन को पूरी तरह एकजुट बताते हुए बाबूलाल मरांडी की जीत को सुनिश्चित बताया.

गौरतलब है कि कोडरमा में महागठबंधन के प्रत्याशी सह जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है. बाबूलाल मरांडी को कहीं न कहीं बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. बीजेपी ने कोडरमा में अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details