झारखंड

jharkhand

अन्नपूर्णा देवी के बीजेपी में आते ही बदल रहे भाजपा के रंग, विपक्ष के निशाने पर अन्नपूर्णा

By

Published : Mar 26, 2019, 6:36 AM IST

कोडरमा में आरजेडी कार्यालय में ताला लटका नजर आ रहा तो वहीं, विपक्ष अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने के बाद बयानबाजी करते नजर आ रहे.

विपक्ष के निशाने पर अन्नपूर्णा

कोडरमा: राजद की प्रदेश अध्यक्ष रही अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने के बाद कोडरमा का राजनीतिक माहौल पूरी तरह से बदल गया हैं. एक तरफ जहां जिला राजद कार्यालय में ताला लटक रहा, तो दूसरी तरफ विपक्ष अन्नपूर्णा को घेरने में लगा हैं.

विपक्ष के निशाने पर अन्नपूर्णा

बता दें कि जैसे ही अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली भाजपा कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की अनपूर्णा के समर्थकों ने आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया. वहीं अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा नेताओं के सुर बदले-बदले नजर आ रहें हैं, तो वहीं विपक्ष अन्नपूर्णा देवी पर लगातार बयानबाजी करते नजर आ रहे है.

एक तरफ जहां कोडरमा के भाजपा जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह ने अन्नपूर्णा देवी का स्वागत किया तो वहीं, केन्द्रीय नेतृत्व से अन्नपूर्णा देवी को टिकट नहीं देने की मांग की हैं. रामचन्द्र सिंह ने कहा कि अन्नपूर्णा देवी को अभी संगठन में काम करने का मौका देना चाहिए.

वहीं, पूरे सियासी माहौल पर महागठबंधन में शामिल जेवीएम और कांग्रेस ने कहा कि अन्नपूर्णा के शामिल होने से महागठबंधन को फायदा होगा. कांग्रेस नेता सईद नसीम ने इसे स्वार्थ की राजनीतिक बताया तो आरजेडी जिला अध्यक्ष गुलाम जिलानी ने कहा कि अन्नपूर्णा के भाजपा में शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. आरजेडी कार्यकर्ता और नेता एकजुट हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details