झारखंड

jharkhand

कोडरमा में तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- BJP ज्वाइन करने पर सारे पाप धूल जाते हैं

By

Published : Dec 5, 2019, 8:03 PM IST

कोडरमा में राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा में जाने पर सारे नेताओं के पाप धूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी और हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनेंगे.

कोडरमा में तेजस्वी तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- BJP ज्वाइन करने पर सारे पाप धूल जाते हैं
तेजस्वी यादव

कोडरमाः जिले के मरकच्चो प्रखंड के अस्पताल मैदान में राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी अमिताभ कुमार के समर्थन में वोट करने की अपील के साथ भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- ईटीवी भारत से हेमंत सोरेन की बेबाक बातचीत

भाजपा में धूल जाता है पाप

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में एक इंजन भ्रष्टाचार और एक इंजन अपराध को बढ़ावा देने में जुटी है. तेजस्वी यादव ने राजद और महागठबंधन के उम्मीदवार अमिताभ कुमार के पक्ष में लोगों से 12 दिसंबर को मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि कोडरमा विधानसभा राजद का गढ़ रहा है और एक बार फिर राजद के प्रत्याशी को जीता कर राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाने में सहयोग करें. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जैसे गंगा में डूबकी लगाने पर सारे पाप धूल जाते हैं, वैसे ही भाजपा ज्वाइन करने पर नेताओं के सारे पाप धूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के हर एक सदस्य को परेशान किया गया. इसके बावजूद उनके पिता लालू यादव किसी से नहीं डरे.

मरकच्चो प्रखंड के अस्पताल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता के अलावा स्थानीय लोग मौजूद थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनेगी और भाजपा के 65 पारा नारा फेल हो जाएगा. चुनावी सभा में बिहार के अलग-अलग विधानसभा के कई विधायक भी मौजूद रहे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details