झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 8, 2023, 7:18 PM IST

ETV Bharat / state

'चुनाव हारे हैं मैदान नहीं', बाबूलाल मरांडी ने डुमरी उपचुनाव में मिली हार पर दी प्रतिक्रिया

संकल्प यात्रा के दौरान कोडरमा पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने डुमरी उपचुनाव में मिली एनडीए प्रत्याशी की हार पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि चुनाव हारे हैं, मैदान नहीं हारे हैं.

Babulal Marandi on Defeat in Dumri By Election
Babulal Marandi on Defeat in Dumri By Election

देखें पूरी खबर

कोडरमा: संकल्प यात्रा के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को कोडरमा पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी, कोडरमा विधायक डॉ नीरा यादव और जमुआ के विधायक केदार हाजरा उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें:डुमरी जीत के लिए सीएम हेमंत सोरेन ने जनता को दिया धन्यवाद, कहा- हमने बनाया है, हम ही संवारेंगे

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि संकल्प यात्रा के जरिये राज्य के सभी जिलों में राज्य सरकार के क्रियाकलापों की पोल खोली जा रही है. उन्होंने कहा कि संकल्प यात्रा को पूरे राज्य में अपार समर्थन मिल रहा है, जिसका परिणाम आने वाले समय मे देखने को मिलेगा. आगामी चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने हेमंत सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. उन्होंने कहा की सरकार सिर्फ और सिर्फ ट्रांसफर-पोस्टिंग में लगी है. उन्होंने डुमरी उपचुनाव में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे चुनाव जरूर हारें हैं, लेकिन मैदान नहीं हारें हैं.

'राज्य सरकार निक्कमी हो गई है': सभा को संबोधित करते हुए मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राज्य के विकास के लिए सत्ता परिवर्तन जरूरी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार निक्कमी हो गई है. यहां भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है. कार्यक्रम को विधायक नीरा यादव और केदार हाजरा ने भी संबोधित किया और दोनों नेताओं ने लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की.

बारिश के कारण मची अफरा-तफरी: बता दें कि संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत जनसभा का आयोजन डोमचांच के सीएम हाई स्कूल मैदान में किया गया. मौके पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोग मौजूद थे. कार्यक्रम के शुरुआती चरण में मूसलाधार बारिश के कारण थोड़ी अफरा-तफरी मची रही. लेकिन बारिश के बाद जनसभा शुरू हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details