झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP में टिकट के लिए आपाधापी नहीं, आलाकमान पर है पूरा भरोसा- रविंद्र राय

लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, बीजेपी कई सीटिंग सांसदों का टिकट काट चुकी है और कोडरमा सीट काफी हॉट माना जाता है. बीजेपी में भी कई ऐसे नेता हैं जो कोडरमा सीट से टिकट पाने की चाहत में दिल्ली दरबार मे हाजरी लगा रहें हैं. ऐसे में कोडरमा के वर्तमान सांसद रविंद्र राय भी टिकट पाने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

By

Published : Mar 14, 2019, 3:10 AM IST

रविंद्र राय से बातचीत करते संवाददाता भोला शंकर

कोडरमा: लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, बीजेपी कई सीटिंग सांसदों का टिकट काट चुकी है और कोडरमा सीट काफी हॉट माना जाता है. बीजेपी में भी कई ऐसे नेता हैं जो कोडरमा सीट से टिकट पाने की चाहत में दिल्ली दरबार मे हाजरी लगा रहें हैं. ऐसे में कोडरमा के वर्तमान सांसद रविंद्र राय भी टिकट पाने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

रविंद्र राय से बातचीत करते संवाददाता भोला शंकर

कोडरमा रेवले स्टेशन पर पहुंचते ही सांसद रविंद्र राय का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. सभी ने बीजेपी आलाकमान से रविंद्र राय को ही टिकट देने की मांग की. वहीं, ईटीवी भारत से खास बातचीत में सांसद रविंद्र राय ने कहा कि उन्हें बीजेपी आलाकमान पर पूरा भरोसा है कि टिकट उन्हें ही मिलेगा. साथ ही उन्होंने अपनी दावेदारी को मजबूत बताते हुए कहा कि कोडरमा की जनता एक बार फिर बीजेपी को ही जीताएगी.

वहीं, बीजेपी में अन्य उम्मीदवारों की टिकट पाने की दावेदारी पर कहा कि बीजेपी में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन अंतिम फैसला आलाकमान को लेना है. बता दें कि कोडरमा में कई तरह की अफवाहें फैली हुई हैं जातिगत समीकरण को आधार बना कर कहा जा रहा है कि इस बार रविंद्र राय का टिकट कट जाएगा और बीजेपी किसी अन्य बीजेपी नेता को टिकट दे सकती है.

दरअसल, हाल ही में जेवीएम से भाजपा में शामिल हुए प्रणव वर्मा को भी टिकट मिलने की अफवाहें तेज है. साथ ही राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव और भाजपा नेत्री शालिनी गुप्ता की भी टिकट मिलने बाते सामने आ रही है.

जानकारी के अनुसार प्रणव वर्मा और शालिनी गुप्ता दिल्ली दरबार मे हाजरी लगाने भी पहुंच चुकी हैं और अब कोडरमा के वर्तमान सांसद रविंद्र राय भी टिकट पाने की पूरी उम्मीद के साथ दिल्ली कुच कर चुके हैं. ऐसे में कुल मिला कर कहा जा सकता है कि कोडरमा सीट पर सस्पेंस बरकरार है और आने वाला समय काफी दिलचस्प होगा कि भाजपा टिकट किसे देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details