झारखंड

jharkhand

संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव बरामद, परिजनों ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र में कुएं से संदेहास्पद स्थिति में एक महिला का शव बरामद किया गया है. परिजनों ने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 1, 2019, 10:56 PM IST

Published : Oct 1, 2019, 10:56 PM IST

लोगों की भीड़

कोडरमा: जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र के बुच्चीटांड से विवाहिता संगीता देवी का शव कुएं से संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है. हालांकि मौत के पीछे पति से विवाद कारण बताया जा रहा है, लेकिन इस मामले को लेकर मृतका संगीता देवी के चाचा सरयू यादव ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराते हुए संगीता के पति, सास, ससुर के अलावा जेठ और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

जानकारी देती पुलिस

ससुराल पक्ष के लोग फरार
जानकारी के मुताबिक, बीती रात भी संगीता का अपने पति विकास यादव से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद संगीता ने घर के बाहर एक कुएं में छलांग लगा ली. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद फरार मृतका के ससुराल वालों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग: BDO की पत्नी ने दिखाई क्रूरता, नाबालिक बच्ची को बेरहमी से पीटा

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
इस मामले पर थाना प्रभारी विनोद कुमार के मुताबिक दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मृतका के चाचा के अनुसार पहले भी कई बार संगीता का अपने पति समेत ससुराल वालों के साथ दहेज को लेकर विवाद होता रहता था और इसे लेकर कई बार दोनों पक्षों के बीच सुलह भी कराया गया था. फिलहाल इस घटना के बाद मृतका के पति समेत तमाम ससुराल वाले फरार हैं. जयनगर की रहने वाली संगीता देवी का विवाह मई 2016 में बुच्चीटांड के रहने वाले विकास यादव से हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details