झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन का उल्लंघन कर संचालित किए जा रहे थे जिम, पुलिस ने मारा छापा, हिरासत में संचालक

By

Published : May 31, 2021, 10:54 PM IST

कोडरमा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर जिम का संचालन किया जा रहा था. इसकी सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. फिलहाल, पुलिस ने जिम संचालक को हिरासत में ले लिया है.

police raid on gym operated in violation of lockdown in koderma
जिम पर छापा

कोडरमा: कोडरमा के झुमरी तिलैया में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के निर्देशों का उल्लंघन कर संचालित किए जा रहे जिम में पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान जिम में 7 लोग एक्सरसाइज करते पाए गए. इस मामले में जिम के संचालक सन्नी कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-कोडरमाः 3 मार्केट कॉप्लेक्स और 8 दुकानेंं सील, दुकान के अंदर से बेच रहे थे सामान

जिम में लॉकडाउन का उल्लंघन

दरअसल, पुलिस को लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि झुमरी तिलैया शहर के झंडा चौक स्थित देव मार्किट कॉम्प्लेक्स में लॉकडाउन का उल्लंघन कर जिम का संचालन किया जा रहा है. जिसके बाद झुमरी तिलैया थाना प्रभारी के नेतृत्व में जिम में छापेमारी की गई. जहां लोग एक्सरसाइज करते पाए गए.

हिरासत में जिम के संचालक

झुमरी तिलैया शहर के देव मार्केट कॉम्प्लेक्स में सरकार के निर्देशों का उल्लंघन कर जिम का संचालन किया जा रहा था. फिलहाल छापेमारी के वक्त जिम में एक्सरसाइज कर रहे लोगों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया है. जबकि जिम के संचालक सन्नी कुमार को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details