झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, मोटरसाइकिल के साथ 9 चोर गिरफ्तार

कोडरमा में पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह (Interstate bike thief gang) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, साथ ही चोरी के 9 मोटरसाइकिल भी जब्त किया है.

By

Published : Nov 7, 2022, 10:03 PM IST

Police busted interstate bike thief gang in Koderma
Police busted interstate bike thief gang in Koderma

कोडरमा:जिले की डोमचांच थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह (Interstate bike thief gang) का भंडाफोड़ करते हुए, गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपिताें के पास से चोरी की 9 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. जिसमे 4 बुलेट, 4 अपाची व एक हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल शामिल है.

ये भी पढ़ें-पलक झपकते ही घर के बाहर से उड़ा लेते थे मोटरसाइकिल, चोरी की 21 बाइक के साथ 8 गिरफ्तार

एसडीपीओ अशोक कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिवसागर में छठ मेला में विधि व्यवस्था संधारण को लेकर संध्या गश्ती में वाहन चेकिंग के क्रम में एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति शिवसागर की ओर तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए जा रहे थे और पुलिस ने जब मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया तो वे लोग भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर मोटरसाइकिल सवार को पकड़ा और मोटरसाइकिल से संबंधित कागजात की मांग की लेकिन मोटरसाइकिल सवार द्वारा कोई कागजात उपलब्ध नहीं कराया गया.

वहीं, पुलिसिया पूछताछ में पकड़े गए दोनों मोटरसाइकिल सवार ने कोडरमा के विभिन्न थाना क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की. जिसके बाद अंतरराज्यीय बाइक चोर गिराेह के उद्भेदन को लेकर कोडरमा एसपी कुमार गौरव (Koderma SP Kumar Gaurav) के द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया और पकड़े गए दोनों आरोपितों की निशानदेही पर गिरोह के 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया और चोरी की 9 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई. एसडीपीओ ने बताया कि गिरोह के शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details