झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

पीएम मोदी के हमशक्ल और जूनियर मोदी के नाम से फेमस अभिनंदन पाठक कोडरमा पहुंचे. मनरेगा मजदूर विकास संगठन का उद्घाटन करते हुए उन्होंने पीएम मोदी स्टाइल में लोगों से की बात की. कोडरमा में पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की.

By

Published : Mar 31, 2022, 6:12 PM IST

pm-narendra-modi-lookalike-abhinandan-pathak-in-koderma
कोडरमा

कोडरमा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल और जूनियर मोदी के नाम से फेमस अभिनंदन पाठक गुरुवार को कोडरमा पहुंचे. यहां पहुंचने पर लोगों ने जूनियर मोदी अभिनंदन पाठक का जोरदार तरीके से स्वागत किया. अभिनंदन पाठक मनरेगा मजदूर विकास संगठन के उद्घाटन के मौके पर यहां पहुंचे थे. जहां उन्होंने मोदी स्टाइल में बात की और लोगों का खूब मनोरंजन किया. इस दौरान ईटीवी भारत से उन्होंने खास बातचीत भी की.

इसे भी पढ़ें- बिहार चुनाव मैदान में PM मोदी के हमशक्ल, सीएम बनना है ख्वाब


मनरेगा विकास संघटन के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे लोगों ने पीएम मोदी के हमशक्ल से मिलकर खुशी जताई और उनके साथ लोगों ने सेल्फी भी ली. अभिनंदन पाठक ने अपने संबोधन की शुरुआत पीएम मोदी के स्टाइल में भारत माता की जय के उद्घोष के साथ की. अभिनंदन पाठक ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि पीएम मोदी का हमशक्ल होना उनके लिए गर्व की बात है और लोग उन्हें उनके नाम से कम पीएम मोदी के नाम से ज्यादा जानते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश से लेकर विदेश में अपने बेहतर काम से जाने जाते हैं और उनके हमशक्ल होने पर उन्हें फक्र होता है.

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक से ईटीवी भारत की खास बातचीत
अभिनंदन पाठक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला है और वो जब भी पीएम मोदी से मिलते हैं हर बार उन्हें कुछ सीखने को मिलता है. अभिनंदन पाठक ने बताया कि वो पीएम मोदी के सच्चे भक्त हैं और उन्हें गर्व हैं कि आज देश सुरक्षित हाथों में हैं. उन्होंने बताया कि वो 8 मई 2014 को पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी से मिले थे. अभिनंदन पाठक उस क्षण को याद कर भावुक हो गए और बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें चरणों से उठाकर लक्ष्मण की तरह गले लगाया था और जो स्नेह और प्यार दिया था वह किसी सपने की तरह उन्हें लग रहा था.
PM Modi की तरह संबोधित करते अभिनंदन पाठक

ABOUT THE AUTHOR

...view details