झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

योग दिवस की तैयारियों में जुटा पंतजलि योग समिति, PM मोदी के आगमन को लेकर लोगों में उत्साह

कोडरमा में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां तेज कर दी गई है. पतंजलि योग समिति की तरफ से लोगों को योगाभ्यास कराया गया.

By

Published : Jun 18, 2019, 7:45 PM IST

योगाभ्यास करते लोग

कोडरमा: 21 जून को देशभर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा, इस बार झारखंड में योग दिवस कुछ खास होगा क्योंकि राजधानी रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योग करते हुए नजर आएंगे और लोगों को योग के प्रति जागरूक करेंगे.

देखें पूरी खबर

कोडरमा में योग दिवस की तैयारियों को लेकर लोग योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं. पंतजलि योग समिति योग दिवस की तैयारियों में जोर-शोर से जुटा हुआ है और लगातार जिले के अलग-अलग इलाकों में योग शिविर आयोजित कर लोगों को योगाभ्यास कराया जा रहा है. इसके साथ ही जिला स्तरीय कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों के शामिल होने का आह्वान भी कर रहे हैं. पंतजलि योग समिति के योग गुरु प्रदीप सुमन की मानें तो इस बार कोडरमा में जिला स्तरीय कार्यक्रम में दस हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर में डेंगू और चिकनगुनिया के मरीज मिलने से खलबली, जिले में हाई अलर्ट जारी

कोडरमा में योग दिवस कार्यक्रम बागी स्टेडियम में किया जाएगा. पंतजलि योग समिति ने योग दिवस के मौके पर ज्यादा से ज्यादा लोगों के शामिल होने का आह्वान किया है. जिसे लेकर पंतजलि योग समिति अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर आम लोगों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है लोग इस बात से उत्साहित है कि वे 21जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उन्हें योग करने का मौका मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details