झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 14, 2021, 8:36 PM IST

ETV Bharat / state

सर्विस रिवॉल्वर गोलीकांड में निखिल रंजन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शराब नहीं पीने की हुई पुष्टि

सर्विस रिवॉल्वर गोलीकांड में निखिल रंजन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निखिल के शराब नहीं पीने की पुष्टि हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

nikhil ranjan post-mortem report came out in service revolver firing case in koderma
पुलिस

कोडरमा: 9 जुलाई को कोडरमा के चंदवारा थाना क्षेत्र के तिलैया डैम में पिकनिक मनाने के दौरान बक्सर के ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से निखिल रंजन की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस की अनुसंधान आगे बढ़ रही है. पुलिस को निखिल रंजन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल चुकी है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को कोडरमा पुलिस ने गुप्त रखा है. लेकिन जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निखिल रंजन के शरीर में लगी गोली नहीं मिली है और शराब नहीं पीने की भी पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें-बिहार से पिकनिक मनाने तिलैया आए थे ट्रेनी डीएसपी, सर्विस रिवाल्वर से चल गई गोली, फिर क्या हुआ? पढ़ें रिपोर्ट

गोली शरीर के आर-पार

डॉक्टरों के मुताबिक गोली शरीर के आर-पार हो गई है. वहीं, दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निखिल रंजन के शराब नहीं पीने की भी पुष्टि हुई है. जबकि पोस्टमार्टम के बाद भेसरा जांच के लिए रांची भेजा गया है. जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

देखें पूरी खबर

तीनों आरोपी जेल में हैं बंद

बता दें कि प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के साथ उनके तीन दोस्त बिहार से आए थे और एक स्थानीय दोस्त के साथ तिलैया डैम में 9 जुलाई की शाम पिकनिक मना रहे थे. इसी दौरान प्रशिक्षु डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर के साथ उनके दोस्त फोटो शूट कर रहे थे. इस दौरान सर्विस रिवॉल्वर से गोली चलने से निखिल रंजन की मौत हो गई. फिलहाल, इस मामले में डीएसपी आशुतोष रंजन समेत तीनों आरोपी जेल में बंद है और डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर भी पुलिस की कस्टडी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details