झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 8, 2019, 3:09 PM IST

ETV Bharat / state

कोडरमाः मतदाता जागरूकता के लिए म्यूजिक वीडियो हुआ जारी, पुलिस के एक जवान ने दी है अपनी आवाज

स्वीप अभियान के तहत कोडरमा में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक म्यूजिक वीडियो जिला प्रशासन ने लॉन्च किया है. झारखंड पुलिस के जवान आदित्य राकेश ने इसमें अपनी आवाज दी है और अभिनेता भी बने हैं.

Music video launched for voters awareness
जारी वीडियो का एक सीन

कोडरमाः झारखंड विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन लगातार अलग-अलग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया गया है. जिसमें झारखंड पुलिस के जवान आदित्य राकेश ने अपनी आवाज दी है. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता की भी भूमिका निभाई है. स्वीप अभियान के तहत इसे लॉन्च किया गया है.

देखें पूरी खबर


झारखंड पुलिस के जवान हैं अभिनेता
झारखंड पुलिस के जवान आदित्य राकेश ने इस म्यूजिक वीडियो को कंपोज और म्यूजिक देने के साथ-साथ इसमें अभिनेता की भूमिका भी निभाई है. डीएम इंटरटेनमेंट के बैनर तले इस म्यूजिक वीडियो को 5 दिन में तैयार किया गया है. इसकी शूटिंग कोडरमा के अलग-अलग ग्रामीण इलाकों में की गई है. इसका म्यूजिक कोलकाता में रिकॉर्ड किया गया है. वहीं, इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर और डीएम इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर दीपक पासवान ने बताया कि इस गाने के जरिए लोगों को यह बताने का प्रयास किया गया है कि लोग वोट देकर अच्छे प्रतिनिधि को चुनें.

प्रशासन द्वारा जारी म्यूजिक वीडियो

ये भी पढ़ें-बाबूलाल मरांडी के हेलीकॉप्टर को उतरने की नहीं मिली अनुमति, योगेंद्र यादव ने BJP-कांग्रेस पर साधा निशाना

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त रमेश घोलप उम्मीद जताई है कि इस म्यूजिक वीडियो के अच्छे परिणाम दिखेंगे और मतदान का प्रतिशत भी बढ़ेगा. तकरीबन ढाई मिनट की इस म्यूजिक वीडियो को जिला प्रशासन की ओर से सोशल साइट पर भी लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है. इसके अलावा एलइडी वेन के जरिए भी इस गाने को सुनाकर और दिखाकर लोगों को मतदान के प्रति प्रेरित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details