झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 24, 2019, 12:01 AM IST

ETV Bharat / state

कृष्ण जन्माष्टमी में शामिल हुईं शिक्षा मंत्री नीरा यादव, राज्य के सुख-समृद्धि की मांगी दुआ

शिक्षा मंत्री नीरा यादव कोडरमा के रामेश्वर मोदी मंदिर में जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने भगवान श्री कृष्ण को झूला झूलाकर राज्य के विकास के लिए मन्नत मांगी. उन्होंने राज्यवासियों को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए श्री कृष्ण के आदर्शों पर चलने की अपील की.

शिक्षा मंत्री नीरा यादव

कोडरमा: जिले में भगवान श्री कृष्ण जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है. इस अवसर पर शिक्षा मंत्री नीरा यादव शुक्रवार को झुमरीतिलैया के विद्यापुरी स्थित रामेश्वर मोदी मंदिर में जन्माष्टमी कार्यक्रम में शामिल हुईं और भगवान श्री कृष्ण को झूला झूलाकर राज्य के विकास के लिए मन्नत मांगी.

इस मौके पर भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कोडरमा के रामेश्वर मोदी मंदिर में तकरीबन एक घंटे तक शिक्षा मंत्री ने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और विधि-विधान से भगवान श्री कृष्ण के जन्म उत्सव को मनाया.

ये भी पढ़ें-सीएम ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं, कहा- कृष्ण के उपदेश को अपने जीवन में पालन करें

बता दें कि इस मंदिर में पिछले 26 सालों से लगातार जन्माष्टमी के मौके पर कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने जीवन के हर पड़ाव को बेहतरीन ढंग से निभाया है. उसी तरह से हमें भी एकजुटता के साथ हर बाधा को पार करना चाहिए. उन्होंने राज्यवासियों को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए श्री कृष्ण के आदर्शों पर चलने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details