झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में स्विमिंग पुल में डूबकर व्यापारी की मौत, शोक में बंद रही मोबाइल दुकानें

कोडरमा में एक व्यापारी की मौत से जिला में शोक की लहर है. 28 वर्षीय सुमित कुमार एक मोबाइल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर था. इसको लेकर शोक में जिला के मोबाइल व्यवसायियों ने सोमवार को अपनी दुकानें बंद रखीं. स्विमिंग पुल में डूबकर व्यापारी की मौत हुई थी.

By

Published : Apr 18, 2022, 10:24 PM IST

merchant-died-after-drowning-in-swimming-pool-in-koderma
कोडरमा

कोडरमा: झुमरी तिलैया स्थित निजी होटल के पास इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के संचालक सह मोबाइल कंपनी के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर 28 वर्षीय सुमित कुमार की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार पूरे झारखंड में सेल्स और सर्विस में टॉप स्थान प्राप्त करने पर कंपनी के द्वारा राज्य स्तरीय डिस्ट्रीब्यूटर्स मीट कार्यक्रम का आयोजन धनबाद के एक रिसॉर्ट में किया गया था. इसी दौरान स्विमिंग पुल में डूबकर व्यापारी की मौत हो गयी.

कोडरमा में एक व्यापारी की मौत से जिला में शोक की लहर है. 28 वर्षीय सुमित कुमार एक मोबाइल कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर था. कंपनी के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में राज्यभर के डिस्टिब्यूटर्स शामिल हुए थे. जहां लोगों ने देर रात तक पार्टी का आनंद लिया. इस दौरान रात करीब 2 बजे सुमित कुछ अन्य साथियों के साथ रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में मौज मस्ती कर रहा था. इस दौरान सुमित स्विमिंग पूल में पानी के अंदर चला गया. वहां मौजूद अन्य लोगों को लगा की सुमित पानी के अंदर तैर रहा है. कुछ मिनट के बाद जब सुमित पानी से बाहर नहीं आया तो उसके साथियों के द्वारा उसे पानी से बाहर निकाला गया तब तक सुमित की तबीयत बिगड़ चुकी थी.

इसके बाद आननफानन में उसे इलाज के धनबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने उसे बाहर रेफर कर दिया. इसके बाद मोबाइल कंपनी के द्वारा दुर्गापुर के एक निजी हॉस्पिटल में सुमित को भर्ती कराया गया जहां आईसीयू में इलाज चलने के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए कोलकाता रेफर कर दिया. जहां एंबुलेंस से जाते समय रास्ते में ही सुमित की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार स्विमिंग पूल में डूबने पर उसके फेफड़े में 90 प्रतिशत पानी भर गया था. इधर सुमित के मौत की सूचना मिलने पर सोमवार को कोडरमा जिले भर के मोबाइल दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखकर शोक प्रकट किया. सुमित की शादी 10 महीने पहले हुई थी. मृतक का शव उसके कोडरमा स्थित चाराडीह आवास पहुंचने पर पूरा इलाका गमगीन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details