झारखंड

jharkhand

कोडरमा में लगा कृषि चौपाल, सांसद अन्नपूर्णा देवी ने नए कृषि कानून को बताया लाभकारी

By

Published : Oct 17, 2020, 8:26 AM IST

कोडरमा जिले में कृषि चौपाल का आयोजन हुआ. इसमें सांसद अन्नपूर्णा देवी ने किसानों को कृषि कानून की खासियत बताई. इस दौरान कहा कि नया कृषि कानून किसानों के लिए लाभकारी है. आरोप लगाया कि कानून का विरोध करने वाले बिचौलियों के हिमायती हैं.

krishi chaupal organized in koderma
कृषि चौपाल का आयोजन

कोडरमा:कृषि कानून और उसकी खासियतों की जानकारी देने के लिए जगह-जगह कृषि चौपाल का आयोजन किया जा रहा है. कोडरमा के डोमचांच प्रखंड में भी कृषि चौपाल लगाया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी मौजूद रहीं.


कृषि चौपाल का आयोजन
कृषि चौपाल के दौरान वहां मौजूद किसानों और आम लोगों को कृषि कानून से जुड़ी बारीकियों की जानकारी दी गई और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसका प्रचार प्रसार करने का भी लोगों से आह्वान किया गया.

इसे भी पढ़ें-बेरमो विधानसभा उपचुनाव: नामांकन के अंतिम दिन 6 लोगों ने भरा पर्चा, अबतक 17 प्रत्याशी मैदान में


भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा, कानून से किसान होंगे सशक्त
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि नया कृषि कानून किसानों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाएगा. जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं वह किसान नहीं बल्कि बिचौलिये हैं और बिचौलियों के हिमायती हैं. इस दौरान अन्नपूर्णा देवी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया. इस दौरान कहा कि इस कानून के जरिए जहां किसानों को अपने उत्पाद का बेहतर लाभ मिल पाएगा. वहीं व्यापारियों को भी किसानों के उत्पाद खरीदने में आसानी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details