झारखंड

jharkhand

कोडरमा पुलिस की कामयाबी, 24 घंटे के अंदर लाखों की चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2020, 7:36 PM IST

कोडरमा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर तीन चोर को पकड़ कर लाखों रुपए के चोरी मामले का खुलासा किया है. साथ ही पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से चोरी किए गए 1 लाख 3 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं. जबकि, बाकी पैसों के लिए पूछताछ चल रही है.

Koderma police caught three thieves
तीन चोर गिरफ्तार

कोडरमा: जिला पुलिस ने 24 घंटे के अंदर डेढ़ लाख रुपए चोरी के मामले का उद्भेदन किया है. कोडरमा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने चोरी को अंजाम देने वाले तीन चोरों को भी धर दबोचा हैं और उसके पास से चोरी किए गए डेढ़ लाख रुपए में से 1 लाख 3 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं.

देखें पूरी खबर
दरअसल, सोमवार की दोपहर कोडरमा बाजार से धर्मेंद्र पांडे की दुकान से तीन चोरों ने डेढ़ लाख रुपए की चोरी हुई थी. जिसके बाद दुकानदार धर्मेंद्र पांडे ने कोडरमा पुलिस को मामले की जानकारी दी और पुलिस ने जब दुकान का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो चोरी को अंजाम देने वाले चोरों का चेहरा बेनकाब हो गया. पुलिस ने चोरों को जाल बिछाकर दबोच लिया और उसके पास से चोरी किए गए रुपए भी बरामद कर लिए.

ये भी देखें- औद्योगिक क्षेत्र के मजदूरों ने झारखंड सरकार के बजट को सराहा, कहा- मजदूर और गरीबों की सरकार ने रखा ख्याल

मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि सोमवार दोपहर कोडरमा बाजार से डेढ़ लाख रुपए की चोरी का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी को अंजाम देने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोरों ने अपना जुर्म भी कुबूल लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details