झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा: वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद, बिहार जा रही थी

कोडरमा में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक सूमो से भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद की है.स्प्रिट कोडरमा के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी. स्प्रिट की मात्रा 300 ली. बताई जा रही है.

By

Published : Feb 19, 2021, 6:28 PM IST

स्प्रिट बरामद
स्प्रिट बरामद

कोडरमा: शहर में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक सूमो से भारी मात्रा में शराब बनाने वाली स्प्रिट बरामद की है. स्प्रिट कोडरमा के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी. जानकारी के अनुसार एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कोडरमा घाटी के रास्ते झारखंड से बिहार स्प्रिट भेजा जा रहा है जिसका इस्तेमाल अवैध शराब बनाने में किया जाएगा, जिसके बाद कोडरमा एसपी ने इसकी सूचना कोडरमा पुलिस को दी और वाहन जब्त करने का निर्देश दिया.

यह भी पढे़ंःलालू यादव को हाई कोर्ट से झटका, जमानत याचिका खारिज

एसपी के निर्देश पर कोडरमा थाना क्षेत्र के बजरंग बली मंदिर के पास वाहन चेकिंग की गई. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस सूचना के आधार पर बिहार जाती हुए एक सूमो वाहन को रोकने का इशारा किया ,मगर वाहन चालक वाहन न रोककर गाड़ी को भगाने लगा फिर क्या पुलिस ने भी वाहन का पीछा करना शुरू किया.

इधर पुलिस से बचने के लिए स्प्रिट लोड सूमो का चालक जलवाबाद के रास्ते घुस गया और हड़बड़ी में सड़क किनारे रखे ईंट में ठोकर मार दी और जब तक पुलिस उक्त वाहन तक पहुंच पाती वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने सूमो से 300 लीटर स्प्रिट बरामद की है. फिलहाल पुलिस स्प्रिट और वाहन मालिक की पहचान में जुटी है ताकि उसकी गिरफ्तारी की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details