झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 19, 2020, 3:07 AM IST

ETV Bharat / state

कोडरमाः ट्रक की चपेट में आने से होमगार्ड जवान की दर्दनाक मौत, चालक फरार

कोडरमा के झुमरी तिलैया में ऑन ड्यूटी होमगार्ड जवान की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई. मंगलवार को झंडा चौक पर ड्यूटी कर रहे होमगार्ड जवान प्रभु भारती की दर्दनाक मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गई.

On duty home guard jawan dies in road accident at koderma
सड़क दुर्घटना

कोडरमा:झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर ट्रक की चपेट में आने से ऑन ड्यूटी एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई. मृतक होमगार्ड जवान का नाम प्रभु भारती है. इधर घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

जानकारी देते एसपी
घटना की सूचना मिलने पर तिलैया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और होमगार्ड के शव को कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से बाहर निकाला. इधर घटना की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस कप्तान एहतेशाम वकारीब, एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद और जिले के वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली. इधर मृतक होमगार्ड के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा मचाना शुरू कर दिया. जिसे समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

इसे भी पढ़ें- जमीन विवाद में परिवार के दो गुट आपस भिड़े, वीडियो में देखें शख्स ने कैसे चला दी गोली

जानकारी के अनुसार कुछ होम गार्ड जवानों की ड्यूटी झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर लगी हुई थी और होमगार्ड जवान प्रभु भारती ड्यूटी पर ही आया था. इसी दौरान एक कोयला लोड ट्रक झंडा चौक से गुजर रहा था, उसी ट्रक की टपेट में आकर होमगार्ड की मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देने वाला ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया.

फिलहाल पुलिस ट्रक के ऑनर के पहचान में जुटी हैं. घटना के संबंध में होमगार्ड जवान के साथी ने बताया कि उन लोगों की ड्यूटी झंडा चौक पर लगी थी और इसी बीच एक ट्रक झंडा चौक से गुजर रहा था तभी किसी के चीखने की आवाज आई. देखने के बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details