झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 22, 2019, 6:13 PM IST

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने किया नॉमिनेशन, कहा- कोडरमा में फिर खिलेगा कमल, विकास की पटरी पर दौड़ेगा जिला

कोडरमा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और झारखंड सरकार की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने शुक्रवार को निर्वाची पदाधिकारी विजय वर्मा के समक्ष अपना नॉमिनेशन फाइल किया. इस दौरान नीरा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की और कहा कि कोडरमा में एक बार फिर कमल खिलेगा.

नीरा यादव

कोडरमाः बीजेपी प्रत्याशी और झारखंड सरकार की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने शुक्रवार को निर्वाची पदाधिकारी विजय वर्मा के समक्ष अपना नॉमिनेशन फाइल किया. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

देखें पीरा खबर

कोडरमा की जनता बीजेपी पर विश्वास करेगी

नीरा यादव ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि कोडरमा विकास की पटरी पर दौड़ रहा है. यहां पिछले 5 सालों में तेजी से विकास हुआ है. कोडरमा को मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, महिला कॉलेज की सौगात मिली है. उन्होंने कहा की जनता ने जिस तरह से लोकसभा में बीजेपी पर विश्वास जताया था ठीक उसी प्रकार विधानसभा में भी कोडरमा की जनता बीजेपी पर विश्वास करेगी और फिर कमल खिलेगा. मंत्री नीरा यादव ने कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार विकास को लेकर संकल्पित हैं और पिछले पांच सालों में जितना झारखंड का विकास हुआ हैं, उतना किसी सरकार ने विकास नहीं किया था. झारखंड की पूर्ववर्ती सरकार ने सिर्फ झारखंड को लूटने का काम किया है.

यह भी पढ़ें-कांके विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन, कहा- कार्यकर्ताओं ने दिलाया टिकट

लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का अधिकार

नीरा यादव ने पार्टी में बगावत को सिरे से खारिज किया और कहा कि लोकतंत्र में सबको अधिकार है कि वे चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि को सही नीयत और सही नीति को लेकर चुनावी मैदान में आना चाहिए. उन्होंने बीजेपी के बागी नेताओं को शुभकामनाएं दी. गौरतलब है कि कोडरमा में आरजेडी, आजसू और बीजेपी में त्रिकोणीय संघर्ष देखा जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details