झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में चक्रवात यास का तांडव, दीवार गिरने से बच्ची की मौत

चक्रवाती तूफान यास के कारण कोरडरमा में लगातार बारिश हो रही है. बारिश के दौरान दीवार गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. चंदवारा के अंचल अधिकारी ने परिजनों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

By

Published : May 27, 2021, 9:52 PM IST

death-of-girl-due-to-falling-of-wall-in-koderma
बच्ची की मौत

कोडरमा:चक्रवाती तूफान यास का असर कोडरमा में दिख रहा है. चंदवारा में हो रही मूसलाधार बारिश के दौरान एक दीवार गिर गई, जिससे एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढे़ं: चक्रवात यास का असर, खरकई नदी खतरे के निशान पर, 400 घरों में घुसा पानी

बच्ची के पिता मदनगुंडी निवासी पिंटू साव ने बताया कि उनके पड़ोस के घर का भारी बारिश के कारण बाउंड्री वॉल का नींव खोखला हो गया था, उनकी बच्ची पल्लवी उधर से गुजर रही थी, इसी दौरान अचानक बाउंड्री वॉल गिर गया, जिसमें बच्ची दब गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को तत्काल बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी.

परिजनों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन

घटना की जानकारी मिलने के बाद चंदवारा के अंचल अधिकारी रामरतन बर्णवाल और प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय कुमार यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना पर अंचल अधिकारी ने दुख व्यक्त करते परिजनों को सांत्वना दी और आपदा प्रबंधन विभाग के ओर से मुआवजा दिलाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details