झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

CM को ट्वीटर पर मिली थी अस्पताल की शिकायत, DC ने तत्काल बैठक कर लगाई कर्मचारियों को फटकार

कोडरमा में इलाज में लापरवाही को लेकर उपायुक्त रमेश घोलप ने सदर अस्पताल के डॉक्टरों को फटकार लगाई है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्विटर के माध्यम से सदर अस्पताल में लापरवाही की शिकायत मिली थी.

By

Published : Feb 15, 2020, 10:19 PM IST

CM को ट्वीटर पर मिली थी अस्पताल की शिकायत, DC ने तत्काल बैठक कर लगाई कर्मचारियों को फटकार
सदर अस्पताल

कोडरमाः जिले के सदर अस्पताल में इलाज में लापरवाही की घटनाओं के बाद शनिवार को उपायुक्त रमेश घोलप ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ आपात बैठक की और उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिए.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें-प्रमोशन में आरक्षण खत्म करने की चल रही प्रक्रिया के खिलाफ कांग्रेस ने दिया धरना, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

डीसी ने लगाई फटकार

गौरतलब है कि इन दिनों कोडरमा सदर अस्पताल में इलाज में लापरवाही को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी नाराज हैं और उन्होंने इस मामले को लेकर उपायुक्त को ट्विटर के जरिए दिशा-निर्देश भी दिए हैं. बहरहाल उपायुक्त रमेश घोलप ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्हें फटकार भी लगाई और पिछले 2 महीनों से सदर अस्पताल के चिकित्सक की ओर से किए जा रहे इलाज और ऑपरेशन के तमाम विवरण भी मांगे. इस संदर्भ में उपायुक्त रमेश घोलप ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर अस्पताल में लापरवाही की सूचना के बाद डॉक्टरों के रोस्टर में बदलाव किया गया है और जितने भी नए यूनिट सदर अस्पताल में बनाए गए हैं सभी की जिम्मेदारी किसी न किसी डॉक्टर को सौंपे जाने का निर्देश उन्होंने सिविल सर्जन को दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details