झारखंड

jharkhand

कोडरमाः चोरी की नीयत से घर में घुसे थे चोर, नाकाम होने पर घरवालों पर किया हमला

By

Published : Sep 24, 2019, 1:16 PM IST

कोडरमा में कुछ नाकबपोश अपराधी चोरी की नीयत से एक घर में घुसे. घर में सो रहे मां और बेटे पर जानलेवा हमला किया. जिसमें दोनों जख्मी हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अपराधियों ने जानलेवा हमला किया

कोडरमा: जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के परसाबाद बाजार में लूट की नीयत से घर में घुसे दो अपराधियों ने घर में सो रहे मां और बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है, पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी देते घायल

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात अपराधी चोरी की नीयत से एक घर में घुस गए. अपराधी परिजनों को बेहोश करने ही वाले थे कि घर में सो रही महिला की नींद खुल गई. विरोध करने पर अपराधियों ने उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया. इसी बीच अपनी मां को बचाने पहुंचे युवक पर भी अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

वहीं, मां-बेटे के हंगामा करने पर सभी अपराधी फरार हो गए. घायल युवक प्रिंस ने बताया कि बीती रात तकरीबन एक बजे के आसपास दो हथियारबंद नकाबपोश अपराधी छत के रास्ते उनके घर में दाखिल हुए थे. इसी दौरान हाथापाई की स्थिति में अपराधियों ने चाकू उसके माथे पर हमला किया. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दे दी गई है और पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details