झारखंड

jharkhand

कोडरमा में पंचायत चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को दिया गया प्रमाण पत्र, उपायुक्त ने दी शुभकामनाएं

By

Published : May 22, 2022, 9:28 PM IST

कोडरमा में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का परिणाम घोषित होने लगे हैं. हालांकि, जिला परिषद सदस्य के परिणाम नहीं आए हैं. लेकिन मुखिया और वार्ड सदस्य के परिणाम आने लगे हैं. जीते हुए प्रत्याशी को डीसी के हाथों प्रमाण पत्र दिया गया.

Panchayat elections in Koderma
कोडरमा में पंचायत चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को दिया गया प्रमाण पत्र

कोडरमा: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू कर दी गई. शाम के सात बजे तक जिला परिषद के परिणाम नहीं आए. लेकिन मुखिया, पंचायत समिति सदस्य और वार्ड सदस्य के परिणाम आने शुरू हो गए. पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशियों को उपायुक्त के हाथों प्रमाण पत्र दिया गया. उपायुक्त ने सभी जीते प्रत्याशियों को विजय होने की शुभकामनाएं दीं और कहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधि अपन-अपने क्षेत्र में बेहतर काम करेंगे.

यह भी पढ़ेंःरांची में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के वोटों की गिनती शुरू, 21872 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

मतगणना निष्पक्ष और पारदर्शी होने के साथ साथ मतगणना केंद्र पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा नहीं हो. इसको लेकर उपायुक्त आदित्य रंजन और एसपी कुमार गौरव सुबह से शाम तक मतगणना केंद्र पर डटे रहे. रविवार को रात 8 बजे तक मतों की गिनती की गई. इसके बाद मतगणना कार्य बंद कर दिया गया है. सोमवार की सुबह 8 बजे से बचे मतपत्रों की गिनती शुरू की जाएगी.

देखें पूरी खबर

डोमचांच से दो, मरकच्चो से दो और सतगावां से एक जिला परिषद के पद हैं, जिसपर 24 महिला और 8 पुरुष 32 प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं. स्थिति यह है कि जैसे जैसे मतों की गिनती आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों की धड़कने तेज होती दिख रही है. उपायुक्त आदित्य रंजन ने नव निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को शुभकामना देते हुए कहा कि जीते हुए जनप्रतिनिधि इमानदारी से अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे. एसपी कुमार गौरव ने कहा कि सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई चूक नहीं हो. इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंजताम किए गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details