झारखंड

jharkhand

कोडरमा:क्वारेंटाइन सेंटर से 200 बेंच और डेस्क हुईं खराब, स्कूल के 10 सीसीटीवी कैमरे और 5 पंखे गायब

By

Published : Dec 24, 2020, 4:40 PM IST

कोडरमा में क्वारेंटाइन सेंटर के रूप में अधिग्रहीत बालिका उच्च विद्यालय को जब अधिग्रहणमुक्त किया गया तो उसकी 200 बेंच और डेस्क खराब मिलीं. स्कूल के 10 सीसीटीवी कैमरे और 5 पंखे भी गायब मिले. प्रधानाध्यापक ने अफसरों को मामले की जानकारी दी है.

Koderma's Quarantine Center
क्वारेंटाइन सेंटर से 200 बेंच और डेस्क हुईं खराब

कोडरमा: क्वारेंटाइन सेंटर के रूप में अधिग्रहीत कोडरमा स्थित परियोजना बालिका उच्च विद्यालय को जब प्रबंधन को लौटाया गया तो 200 बेंच और डेस्क खराब मिले. यहां से 10 सीसीटीवी कैमरे और 5 पंखे भी गायब मिले.

Koderma's Quarantine Center

स्कूल की प्रधानाध्यापक रेखा सिन्हा ने बताया कि 30 मार्च को कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर स्कूल को अधिग्रहीत किया गया था और स्कूल में जिले का पहला क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया था. फिर 5 सितंबर को स्कूल को अधिग्रहण मुक्त किया गया तो स्कूल के कमरे से बाहर खुले में रख दिए गए 200 बेंच और डेस्क पूरी तरह से खराब मिले. स्कूल के विभिन्न कमरों में लगे 10 सीसीटीवी कैमरे और 5 पंखे भी गायब मिले हैं. प्रधानाध्यापक रेखा सिन्हा ने बताया कि इसकी सूचना शिक्षा विभाग को दे दी गई है. वहीं मामले की जानकारी के बाद उपायुक्त रमेश घोलप ने एसडीओ मनीष कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा है.

Koderma's Quarantine Center

ये भी पढ़ें-सांसद धीरज साहू ने कृषि कानून तुरंत वापस लेने की मांग की, बोले किसानों के लिए घातक साबित होंगे
अव्यवस्था पर होगी कार्रवाई
उपायुक्त रमेश घोलप ने कहा कि स्कूल को अधिग्रहण मुक्त किए जाने के बाद संबंधित पदाधिकारियों को स्कूल को फिर व्यवस्थित करने का निर्देश दिया गया था , लेकिन अव्यवस्था की सूचना पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं स्कूल के अन्य शिक्षक ने कहा कि उनका स्कूल जिले का टॉप स्कूल है और जो बर्बादी उन्हें स्कूल में देखने को मिल रही है उनसे उन्हें रोना आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details