झारखंड

jharkhand

कोडरमा पहुंची सीएम की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा, कहा- झारखंड को लूटना चाहते हैं बाप-बेटे

By

Published : Oct 20, 2019, 8:31 PM IST

कोडरमा में आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का भव्य स्वागत किया. इस दौरान रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में आंतकवादियों के खिलाफ की गई कार्रवाई पर देश के जवानों और रक्षामंत्री को बधाई दी.

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम

कोडरमा: रविवार को जिले में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जोहार जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सैनिकों द्वारा पाक सैनिकों और आंतकवादियों को मार गिराने पर भारतीय सेना और देश के रक्षामंत्री को बधाई दी.

देखें पूरी खबर

गरीब परिवारों की जीवन में काफी बदलाव

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के तहत कोडरमा पहुंचे सीएम रघुवर दास का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान रघुवर दास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है. सीएम ने कहा कि उज्ज्वला योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत राज्य के गरीब परिवारों की जीवन में काफी बदलाव आया है. सीएम ने कहा कि सरकार की ओर से संचालित योजनाओं से राज्य के आखिरी व्यक्ति तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचा है.

ये भी पढ़ें: INDvsSA: तीसरा टेस्ट, पहले दिन का खेल खत्म, भारत 224/3

युवाओं का मनोबल बढ़ा

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने कोडरमा में बढ़ रहे भ्रूण हत्या की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कराते हुए कहा इस तरह कि घटनाओं से कोडरमा की बदनामी हो रही है. उन्होंने अल्ट्रासाउंड करने वाले डॉक्टरों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे ऐसा गलत काम नहीं करें और लोगों को भी इससे बचने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ अभियान में अपनी सहभागिता निभाएं. पाक अधिकृत कश्मीर के तंगधार सेक्टर में आतंकी कैंपों पर भारतीय सैनिकों द्वारा कार्रवाई किए जाने और इस घटना में 6 पाकिस्तानी सैनिक और आतंकियों को मार गिराने को लेकर सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना की इस कार्रवाई से देश के युवाओं का मनोबल बढ़ा और लोगों में राष्ट्रभक्ति की भावना भी जागृत हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details