झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP प्रत्याशी नीरा यादव ने अपने परिवार के साथ किया मतदान, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

कोडरमा की भाजपा प्रत्याशी नीरा यादव भी झरिटांड़ इंदरवा के बूथ संख्या 188 पर अपने परिवार के साथ मतदान किया. इस दौरान नीरा यादव ने ईटीवी भारत खास बातचीत. करते हुए कहा कि जीत हमारी पक्की है.

By

Published : Dec 12, 2019, 11:23 AM IST

Political news of Jharkhand, BJP candidate Neera Yadav, Jharkhand Assembly Election, Polling Booth, बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव,  झारखंड विधानसभा चुनाव, पोलिंग बूथ, झारखंड की राजनीतिक खबरें
नीरा यादव

कोडरमा: लोकतंत्र के प्रति लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. आम से खास लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं. राज्य की शिक्षा मंत्री और कोडरमा की भाजपा प्रत्याशी नीरा यादव भी झरिटांड़ इंदरवा के बूथ संख्या 188 पर अपने परिवार के साथ मतदान के लिए पहुंची और अपने मताधिकार का प्रयोग किया. शिक्षा मंत्री नीरा यादव से ईटीवी भारत के संवाददाता भोला शंकर ने की खास बातचीत.

नीरा यादव से खास बातचीत

'जीत सुनिश्चित है'
शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने वोटिंग के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि यह चुनाव भारत के निर्माण का चुनाव है. यह चुनाव बच्चों का भविष्य तय करेगा, साथ ही उन्होंने कहा कि रुझान उनके पक्ष में है, लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद पहले ही दे दिया है और आज लोग अपने दायित्व का निर्वहन करने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं. नीरा यादव ने कहा कि यह चुनाव धनबल का नहीं, बल्कि लोकतंत्र की मजबूती का चुनाव है. उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि कोडरमा से उनकी जीत सुनिश्चित है.

ये भी पढ़ें- BJP प्रत्याशी सीपी सिंह ने पूरे परिवार के साथ किया मतदान, कहा- सब काम छोड़ करें मतदान

चुनावी मैदान में 17 प्रत्याशी
बता दें कि कोडरमा में सुबह 7:00 बजे से लेकर दोपहर 3:00 बजे तक मतदान किए जाएंगे. कोडरमा विधानसभा से 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं. जिनकी किस्मत ईवीएम में लॉक हो जाएगी और कोडरमा के तकरीबन तीन लाख 39 हजार वोटर कोडरमा के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details