झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जीत के बाद BJP प्रत्याशी नीरा यादव ने कहा- जनता ने दिया आशीर्वाद, अधूरे काम होंगे पूरे

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में कोडरमा सीट से बीजेपी की नीरा यादव ने जीत दर्ज की है. जिसके बाद उन्होंने क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद कहा. वहीं, उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अधूरे कामों को पूरा करूंगी.

By

Published : Dec 23, 2019, 9:33 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 9:39 PM IST

BJP candidate Neera Yadav thanks the people of koderma
नीरा यादव

कोडरमा: एक बार फिर कोडरमा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव विजयी घोषित हुई हैं. आज पूरी मतगणना के दौरान बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव और राजद प्रत्याशी अमिताभ कुमार के बीच कांटे की टक्कर देखी गयी और अंत समय में बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव ने बाजी मारते हुए आरजेडी प्रत्याशी अमिताभ कुमार को मात दे दी. अपनी जीत के बाद बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव पूरी उत्साह से लबरेज दिखी और कोडरमा की जनता का आभार प्रकट किया. नीरा यादव से खास बातचीत की हमारे ईटीवी भारत संवाददाता भोला शंकर ने की.

देखें पूरी खबर

ईटीवी भारत से बातचीत में बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव ने कोडरमा की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि कोडरमा की जनता ने जो उन पर विश्वास किया है, वे उस विश्वास पर खरा उतरेंगी. उन्होंने कहा कि ये मेरी जीत नहीं बल्कि कोडरमा की जनता की जीत है. नीरा यादव ने कहा कि जो अधूरे काम को वो पूरा नहीं कर पाई, उस अधूरे काम को पूरा करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

ये भी देखें-धनबादः टुंडी से जेएमएम प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, कहा- होगी हमारी जीत

गौरतलब है कि बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव मतगणना के प्रारंभ से ही आरजेडी प्रत्याशी अमिताभ कुमार से पीछे चल रही थी और मतगणना के अंत समय मे नीरा यादव विजयी की ओर अग्रसर होती गयी और अंत समय मेे बाजी मारते हुए आरजेडी प्रत्याशी अमिताभ कुमार को मात दे दी. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव की जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखा जा रहा है. चारों तरफ आतिशबाजी में हो रही है और बधाइयों का दौर जारी है.

Last Updated : Dec 23, 2019, 9:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details