झारखंड

jharkhand

जयंत सिन्हा ने चलाया जनसंपर्क अभियान, कहा- जेट को कोई भी कर्मचारी बेरोजगार नहीं होगा

By

Published : Apr 18, 2019, 10:40 PM IST

कोडरमा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. वहीं, भाजपा प्रत्याशी जयंत सिन्हा ने गुरुवार को चंदवारा प्रखंड के कई में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

जयंत सिन्हा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

कोडरमा: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोडरमा में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. साथ ही चुनाव प्रचार का शोर भी बढ़ गया है. वहीं, भाजपा प्रत्याशी जयंत सिन्हा ने गुरुवार को चंदवारा प्रखंड के कई गांवों का भ्रमण किया और जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

जयंत सिन्हा ने चलाया जनसंपर्क

कोडरमा में जनसंपर्क अभियान के दौरान जयंत सिन्हा जगह-जगह लोगों से मुखातिब हुए. साथ ही लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने उज्ज्वला योजना, आवास योजना सहित कई योजनाओं की चर्चा करते हुए मोदी को ससक्त प्रधानमंत्री बताया.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश हित और जनहित में कई ऐसे काम किये हैं जो दूसरे किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किए. उन्होंने मोदी को दोबारा पीएम बनाने की बात कहते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगो से की.

जनसंपर्क अभियान के दौरान मीडिया से बात करते हुए जयंत सिन्हा ने बारानसी से पीएम के खिलाफ एक सैनिक के चुनाव में खड़े होने के सवाल पर गोलमोल जवाब देते नजर आए. बार-बार सवाल दोहराए जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार सैनिकों के लिए बहुत सारे काम करने वाली है.

वहीं, जेट एयरलाइन्स के बंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि एयरलाइन्स का कोई भी कर्मचारी बेरोजगार नहीं होगा और ना ही जेट एयरलाइन का सफर महंगा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details