झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में बाबूलाल मरांडी ने किया रोड शो, JVM को जिताने की लोगों से की अपील

कोडरमा में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने जनता से जेवीएम को वोट देने की अपील की. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 3, 2019, 9:48 PM IST

बाबूलाल मरांडी ने किया रोड शो

कोडरमा: जिले में राजनीतिक तापमान एकदम से बढ़ गया है और अंतिम समय में प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं. इसी कड़ी में महागठबंधन के नेता और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा में तकरीबन 20 किलोमीटर तक रोड शो किया और लोगों से जेवीएम को जिताने की अपील की.

जानकारी देते बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने कोडरमा के डोमचांच से रोड शो की शुरुआत की जो डोमचांच, इंदरवा, लोकाई जलवाबाद, कोडरमा के एनएच 31 होते हुए झुमरी तिलैया पहुंची. उन्होंने झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर एक आम सभा को भी संबोधित किया. इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए पीएम मोदी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि ये लड़ाई किसी वयक्तित्व की नहीं हैं, बल्कि विचारधारा की लड़ाई हैं. इसके अलावा उन्होंने बाबूलाल मरांडी ने लोगों से अपील करते हुए जेवीएम के पक्ष में मतदान करने की बात कही.

ये भी पढ़ें-धनबाद SSLNT में फेयरवेल पार्टी, छात्राओं ने लगाए ठुमके

गौरतलब हैं कि कोडरमा में 6 मई को मतदान होना हैं. ऐसे में कल यानी शनिवार के बाद कोडरमा में प्रचार का शोर एकदम से थम जाएगा. इस दौरान इस अंतिम समय में हर प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से कोडरमा की जनता को अपने पक्ष में गोलबंद करने के प्रयास में लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details