झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

काउंटिंग की तैयारी में जुटी अन्नपूर्णा देवी, कहा- EVM में गड़बड़ी की अफवाह में ना आएं लोग

कोडरमा से बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने दावा किया कि झारखंड की सभी सीटों पर एनडीए की जीत तय है.

By

Published : May 22, 2019, 1:53 PM IST

अन्नपूर्णा देवी.

कोडरमा: जैसे-जैसे मतगणना का समय नजदीक आता जा रहा है प्रत्याशियों की दिल की धड़कनें तेज होती जा रही है. कोडरमा लोकसभा के लिए गुरूवार को गिरिडीह जिले में मतगणना का कार्य होना है, मतगणना को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशी अपनी-अपनी तैयारियां में जुटे हुए हैं. कोडरमा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने अपनी जीत के साथ-साथ झारखंड के सभी सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया है.

देखें पूरी खबर

कोडरमा लोकसभा सीट से कुल 14 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं जिनके भाग्य का फैसला फिलहाल ईवीएम में कैद है. मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि ईवीएम को लेकर जो अफवाह फैलाई जा रही है वह पूरी तरह से गलत है. ईवीएम में किसी तरह से कोई छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता है उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता हार से घबराकर ईवीएम को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं जो पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत है.

ये भी पढ़ें-क्या है गोड्डा का 'गणित', 98 टेबल पर 26 राउंड तक चलेगी मतों की गिनती

बता दें कि मतगणना का काम गुरूवार को गिरिडीह के बाजार समिति में शुरू किया जाएगा. जिसे लेकर प्रत्याशियों में उत्साह देखा जा रहा है तो वहीं प्रत्याशी काउंटिंग को लेकर अपनी तैयारियों में जुटे हैं. कोडरमा में बाबूलाल मरांडी अन्नपूर्णा देवी और राजकुमार यादव में त्रिकोणीय संघर्ष देखा जा रहा है. तो वहीं, कोडरमा सीट पर बाबूलाल मरांडी और अन्नपूर्णा देवी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि ईवीएम खुलने के बाद किसकी किस्मत चमकेगी और किसे हार का सामना करना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details