झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

होली को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद, शांतिपूर्ण त्योहार मनाने के लिए शांति समिति की हुई बैठक

होली सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाया जा सके इसके लिए जिला प्रशासन अलग-अलग थानों में शांति समिति की बैठक आयोजित कर रही है. कोडरमा के तिलैया थाना और चंदवारा थाना में भी मंगलवार को शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से होली मनाने का निर्णय लिया गया.

By

Published : Mar 12, 2019, 9:37 PM IST

शांतिपूर्ण होली मनाने के लिए शांति समिती की बैठक

कोडरमा: होली से पहले उसकी तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है. पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाए इसे लेकर जिला प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है.

शांतिपूर्ण होली मनाने के लिए शांति समिती की बैठक

होली सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाया जा सके इसके लिए जिला प्रशासन अलग-अलग थानों में शांति समिति की बैठक आयोजित कर रही है. कोडरमा के तिलैया थाना और चंदवारा थाना में भी मंगलवार को शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें शांति और सौहार्द्रपूर्ण तरीके से होली मनाने का निर्णय लिया गया.

शांति समिति की बैठक में जिला प्रशासन के अधिकारियों के अलावा पुलिसकर्मी और आम लोग मौजूद रहे. जिसमें अवैध शराब की बिक्री पर पूर्ण रूप से लगाम लगाने के साथ-साथ होली के दिन बिजली और पानी की बेहतर आपूर्ति का भी निर्णय लिया गया.

बैठक अंचल अधिकारी अशोक राम के नेतृत्व में की गर्ई. उन्होंने बताया कि होली में अफवाह भरे संदेशों पर रोक लगाने के लिए पहल किया जाएगा. साथ ही उन्होंने लोगों से शांति से होली मनाने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details