झारखंड

jharkhand

कोडरमा में तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने में जुटा प्रशासन, एडीजी, आईजी और डीआईजी कर रहे हैं कैंप

By

Published : Apr 15, 2022, 2:14 PM IST

एक वीडियो वायरल होने के बाद कोडरमा में तनाव की स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है. एडीजी एवी होमकर, बोकारो आईजी असीम विक्रांत मिंज और डीआईजी नरेंद्र सिंह कोडरमा में कैंप कर रहे हैं.

tense situation in Koderma
कोडरमा में तनावपूर्ण स्थिति

कोडरमा: पिछले दिनों एक वीडियो वायरल होने के बाद कोडरमा में बिगड़े हालत को नियंत्रित करने की कवायद लगातार जारी है. जिले में तनाव की स्थिति को देखते हुए एडीजी एवी होमकर, बोकारो आईजी असीम विक्रांत मिंज और डीआईजी नरेंद्र सिंह कोडरमा में कैंप किए हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में अब तक 28 जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना में शामिल दूसरे आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढे़ं:- डोमचांच थाना प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज, माईका कारोबारी अर्जुन साव की हत्या का आरोप

निष्पक्ष जांच की मांग:इस मामले केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री ने अन्नपूर्णा देवी ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से वे संतुष्ट नहीं हैं. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि एक तरफ शांति बहाल करने का प्रयास किया जा रहा है तो दूसरी तरफ पुलिस आधी रात में इस मामले में लोगों को पकड़ रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में बेगुनाहों को भी पकड़ा जा रहा है.

देखें वीडियो

सबूतों के आधार पर कार्रवाई: उपायुक्त आदित्य रंजन ने कहा कि वायरल वीडियो के बाद तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है और शांति बहाल करने की कोशिश जारी है. उन्होंने कहा कि जो भी कार्रवाई की जा रही है वह सबूतों के आधार पर हो रहा है. उपायुक्त आदित्य रंजन ने कहा कि इस घटना में भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी और जो निर्दोष होंगे उन्हें नहीं पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details