झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में पुलिस मिली कामयाबी, बाइक चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

कोडरमा में इन दिनों बाइक चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है. आए दिन जिले में बाइक चोरी मामले में केस दर्ज किए जा रह है. वहीं शुक्रवार को कोडरमा पुलिस ने 3 बाइक चोर समेत चोरी के 7 बाइक बरामद किए. चोरों के पास से बाइक चोरी की लॉक तोड़ने वाले हथियार बरामद किए गए हैं.

By

Published : Dec 21, 2019, 9:38 AM IST

3 bike thieves arrested in koderma
3 चोर को गिरफ्तार

कोडरमा: पुलिस ने चोरी के 3 बाइक चोर समेत सात बाइक बरामद किया. गिरफ्तार चोरों के पास से बाइक की लॉक तोड़ने वाले हथियार के अलावा मास्टर की भी बरामद की गई है. बरामद की गई 7 बाइक में से पांच के चोरी के मामले तिलैया थाने में ही दर्ज कराए गए थे. मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा एसपी एम तमिलवानन ने बताया कि इस मामले में चोरी की बाइक खरीदने वाले कई खरीदार भी संदेह के घेरे में हैं और उनकी पहचान की जा रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-MCI की 3 सदस्यीय टीम ने MGM अस्पताल का किया निरीक्षण, मेडिकल बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग में सौंपी जाएगी रिपोर्ट

बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए कोडरमा एसपी एम तमिलवानन ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कुछ सदस्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं दिसंबर महीने में कोडरमा के अलग-अलग इलाकों से कई बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था, जिसके उद्भेदन में तिलैया पुलिस ने सफलता पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details