झारखंड

jharkhand

सेंधमारीः बाइक की डिक्की तोड़कर चोरों ने उड़ाए 1.30 लाख रुपए, पान खाने गया था पीड़ित

कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र में एक शख्स की छोटी-सी चूक ने उसे पछताने पर मजबूर कर दिया. अनवर अंसारी अपनी बाइक की डिक्की में पैसे रखकर पान खाने गया था. इतने में ही चोरों ने सेंधमारी करते हुए बाइक की डिक्की तोड़कर सारे पैसे ले उड़े.

By

Published : Feb 17, 2021, 12:10 AM IST

Published : Feb 17, 2021, 12:10 AM IST

1.30 lac rupees theft after breaking bike's trunk in koderma
तिलैया थाना

कोडरमा: तिलैया थाना क्षेत्र में इन दिनों सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. थाना क्षेत्र के मुख्य इलाके से भी अपराधी दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला तिलैया थाना क्षेत्र का है, जहां चोरों ने रांची-पटना रोड स्थित सामंतो पेट्रोल पंप के पास से बाइक की डिक्की तोड़कर एक लाख 30 हजार रुपए गायब कर दिए.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में ऑटो पलटने से महिला की मौत, 5 घायल

पीड़ित अनवर अंसारी ने बताया कि जेसीबी का लोन भरने के लिए उन्होंने आईसीआईसीआई बैंक झुमरीतिलैया ब्रांच से एक लाख 32 हजार की निकासी की. इसके बाद दो हजार अपनी जेब मे रखने के बाद शेष राशि एक लाख 30 हजार अपनी मोटरसाइकिल की डिक्की में रख दिया. इसके बाद वापस घर लौटने के दौरान बैंक से कुछ ही दूरी पर स्थित सामंतो पेट्रोल पंप के सामने एक गुमटी पर पान लेने के लिए रुका. इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने डिक्की से सारा पैसा ले उड़े. इसके बाद इसकी सूचना तिलैया पुलिस को दी गई. अनवर अंसारी ने तिलैया थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल तिलैया पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details