झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 15, 2020, 8:57 PM IST

ETV Bharat / state

खूंटीः पंचघाघ में केंद्रीय मंत्री का वनभोज, भाजपा के कई नेता कार्यकर्त्ता हुए शामिल

खूंटी के पंचघाघ डैम पर भाजपा ने वन भोज कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत नेता और कार्यकर्त्ता भी शामिल हुए. मौके पर केंद्रीय मंत्री ने आदिवासी पारंपरिक नृत्य में शामिल होकर वनभोज का जमकर आनंद लिया.

Panchgagh in khunti
खूंटी के पंचघाघ डैम

खूंटीः जिले के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल पंचघाघ डैम पर शनिवार को भाजपा ने वनभोज का कार्यक्रम आयोजित किया था. कार्यक्रम में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पद्मविभूषण से सम्मानित और खूंटी के पूर्व सांसद कड़िया मुंडा, खूंटी सांसद प्रतिनिधि मनोज कुमार समेत भाजपा के पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में मौजीद रहे.

देखें पूरी खबर

वनभोज कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने आदिवासी पारंपरिक नृत्य में शामिल होकर वनभोज का जमकर आनंद लिया. वनभोज कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी व्यवस्था ही हमारी पूंजी है और यही सबसे बड़ी शक्ति है ऊर्जा है.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की किडनी बनी चिंता का सबब, AIMS दिल्ली में जांच कराने की तैयारी में जुटा रिम्स प्रबंधन

उन्होंने कहा कि हम अपने वरिष्ठ और अनुभवी लोगों का आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त कर आगे बढ़ें, लोगों से युवाओं से मिलकर कारवां बनाकर आगे बढ़ें. जो लक्ष्य हमारा है वो लक्ष्य प्राप्त हो जिससे सबके आंगन में खुशियां पहुंचे, सबके आंगन में फूल खिले. अपने पुरुषार्थ के बल पर आने वाले दिनों के संकट को सुलझाने की जिम्मेवारी ले सकें. इसकी चिंता भी करें कि शिक्षा, रोजगार और अच्छा स्वास्थ्य सबको मिले तब सांसद के रूप में हमारा दायित्व पूर्ण होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details