झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटी में अधेड़ महिला हत्याकांड में खुलासा, मामले में नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

Three arrested in murder case of woman in Khunti. खूंटी में एक महिला के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ में हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 26, 2023, 12:03 PM IST

MLA Kamlesh Singh got X category security
MLA Kamlesh Singh got X category security

खूंटी:मारंगहादा थाना क्षेत्र के सुकन बुरु जंगल नाला से महिला का शव बरामद मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मारंगहादा थाना क्षेत्र के दुलमी निवासी 47 वर्षीय सुन्दरमनी की हत्या के आरोप में पुलिस ने नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में दुलमी निवासी लुकिन मुंडा, महादेव मुंडा और एक नाबालिग शामिल हैं.

पुलिस ने पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक लोहे का दौउली और डंडा भी बरामद किया है. इस मामलें डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि 20 नवंबर को मारंगहादा थाना क्षेत्र के सुकन बुरु जंगल नाला से एक महिला का शव बरामद किया गया था. मामले को लेकर मृतिका के पुत्र ने मारंगहादा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था. कांड की गंभीरता को देखते हुए एसपी अमन कुमार ने डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन की.

डीएसपी ने बताया कि तकनीकी सूचना और अन्य साक्ष्यों के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के दौरान सभी ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. उनके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दौउली और डंडा बरामद किया गया. डीएसपी ने बताया कि सुंदरमनी अपने पति की तीसरी पत्नी थी. दो पत्नियों की पहले ही मौत हो चुकी थी. सुंदरमनी का सौतेला बेटा घासीराय मुंडा अपने घर का कुछ सामान आरोपियों को दिया था. यह बात सुंदरमनी को पसंद नहीं आ रही थी जिसकी वजह से उसका विरोध कर रही थी. इसी को लेकर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले कुछ अन्य आरोपी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details