झारखंड

jharkhand

खूंटी में बाइक चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार, जानें कौन-कौन हैं शामिल

By

Published : Apr 10, 2021, 10:07 AM IST

खूंटी पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. इसमें मुरहू थाना क्षेत्र के मडगांव निवासी दुखिया पाहन उर्फ मोटू और सोमा डोडराय समेत सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

Seven members of bike thief gang arrested in Khunti
खूंटी में बाइक चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

खूंटीःपुलिस ने चोरी की बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. इसमें मुरहू थाना क्षेत्र के मडगांव निवासी दुखिया पाहन उर्फ मोटू और सोमा डोडराय, गनगिरा गांव के जॉनसन पूर्ति, तोरपा के सोनपुर गढ़ निवासी सोनू सिंह,अमन सिंह, नितेश कुमार सिंह और खूंटी थाना क्षेत्र के शीलादोन निवासी विजय कुमार महतो उर्फ बिट्टू शामिल हैं. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-मधुपुर में बदलती रही है राजनीति, चुनावी गणित समझने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट


एसपी आशुतोष शेखर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि 10 मार्च को मारंगहादा थाना क्षेत्र के भूत गांव में लगे मेले से बजाज पल्सर चोरी हुई थी. इधर 8 अप्रैल को पुलिस मारंगहादा थाना क्षेत्र के पतराटोली के पास अपराध निरोधक वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान बजाज पल्सर पर सवार तीन युवकों को संदेह के आधार पर रोका गया. तीनों युवक दुखिया पाहन, सोनू और जॉनसन थे. पूछताछ के दौरान तीनों ने पुलिस को बताया कि उनके द्वारा यह बाइक चोरी की गई थी. इन्होंने बाइक चोरी के गिरोह में शामिल अपने दोस्तों का नाम भी बताया, जिसमें से 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इनकी गिरफ्तारी एसपी की ओर से गठित टीम ने की. इसका नेतृत्व डीएसपी अमित कुमार कर रहे थे, जिसमें मारंगहादा अंचल के इंस्पेक्टर राजेश प्रसाद रजक,थानेदार कामेश्वर कुमार, प्रदीप सवैया आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details