झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटी जेल में बंद कैदी सदर अस्पताल से फरार, भाई की हत्या के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

खूंटी उपकारा से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया हत्या का आरोपी सोमवार तड़के सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर भाग गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

By

Published : Sep 14, 2020, 10:07 AM IST

khunti sadar asptal
खूंटी सदर अस्पताल

खूंटीः खूंटी उपकारा का कैदी सदर अस्पताल से सोमवार को तड़के 3 बजे सुरक्षा में तैनात जवानों को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी हत्या के मामले में जेल में बंद था. इससे पहले जेल प्रशासन ने कैदी मार्शल मुंडू को कमजोरी और खून की कमी के कारण सदर अस्पताल खूंटी में इलाज के लिए भर्ती कराया था. इस मामले पर जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट कुछ जानकारी देने के लिए तैयार नहीं हैं, वहीं खूंटी पुलिस का कहना है सूचना मिली है और कैदी को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नाबालिग के साथ दुष्कर्म, होटल में बंधक बनाकर रखा था आरोपी

जेल अधीक्षक ने बताई पुलिस की लापरवाही

पुलिस के मुताबिक कैदी मार्शल मुंडू अपने सगे भाई की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद था. यह सायको थाना क्षेत्र के जिलिंगा का निवासी है जहां से पुलिस ने छह माह पूर्व गिरफ्तार किया था. सदर अस्पताल से कैदी फरार होने की सूचना से खूंटी पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस कैदी को ढूंढ़ने के लिए सुबह से लगी है, लेकिन कैदी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला पाया है. इधर एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि टीम लगी हुई है जल्द ही कैदी पुलिस हिरासत में होगा. वहीं जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details