झारखंड

jharkhand

खूंटी: मुरहू और रनिया से अफीम बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2021, 12:15 PM IST

खूंटी पुलिस ने छापेमारी करते हुए मुरहू और रनिया से अफीम बरामद किया है. इसके साथ ही तीन तस्कर की गिरफ्तारी भी की है.

opium recovered in khunti
अफीम तस्कर गिरफ्तार

खूंटी: जिला की पुलिस ने अवैध अफीम के व्यापार में संलिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस को रनिया और मुरहू थाना क्षेत्र से तीन व्यक्ति को लगभग साढ़े 4 किलो अवैध अफीम के साथ पकड़ा है. गिरफ्तार लोगों में मुरहू थाना क्षेत्र के कोटा निवासी गंझू कंडीर, रनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठा टोली निवासी अर्जुन सिंह और भोला से शामिल है. पुलिस ने एक कार, मोबाइल और बैंक से संबंधित कागजात भी जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें-रांचीः गोली मारकर युवक की हत्या, मंगेतर से मिलने कोलकाता जा रहा था युवक


अफीम तस्कर गिरफ्तार
बरामद अफीम का बाजार मूल्य लगभग तीन लाख रुपए बताई जा रही है. एसपी आशुतोष शेखर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कि उन्हें सूचना मिली थी कि रनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठा टोली में कुछ व्यक्ति अवैध अफीम खरीदने को लेकर इकट्ठा हुए हैं. सूचना पर कार्रवाई के लिए तोरपा डीएसपी ओमप्रकाश तिवारी के नेतृत्व में अर्जुन के घर में छापेमारी की गई. तलाशी के दौरान अर्जुन और भोला सिंह को 2 किलो 300 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस लगातार कर रही छापेमारी
इस संबंध में रनिया थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं खूंटी डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम ने मुरहू थाना क्षेत्र के कोटा जाने वाली मुख्य सड़क स्थित छोटा पुल के समीप गंझू कंडिर से लगभग ढाई किलो अफीम के साथ पकड़ा. उसके पास से एक कार भी बरामद किया है, जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा है. फिलहाल फरार तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details