झारखंड

jharkhand

Murder in Khunti: प्रेमी ने की प्रेमिका की हथौड़ा से मारकर हत्या, बात नहीं करने से था नाराज

By

Published : Mar 9, 2022, 9:37 AM IST

खूंटी में एसपी आवास के पास युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. प्रेम प्रसंग के कारण युवती की हत्या की गई थी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Murder in Khunti
खूंटी में हत्या

खूंटी: जिले में प्यार और बेवफाई और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक ब्वॉयफ्रेंड को प्यार में बेवफाई बिल्कुल नागवार गुजरा और उसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर सभी का रूह कांप उठा.

ये भी पढ़ें- Murder in Khunti: एसपी आवास के पास मिला युवती का शव, हथौड़े से हत्या की आशंका

हत्याकांड का खुलासा:दरअसल खूंटी में एसपी आवास के पास से एक युवती का शव मिला था. जिसकी हत्या हथौड़े से मारकर करने की आशंका जताई जा रही थी. अब उसी मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे कांड का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार युवती की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई और हत्यारा और कोई नहीं उसका प्रेमी रामेश्वर मुंडा उर्फ राहुल है.

करियर के लिए प्रेमी को ठुकराया:पुलिस के अनुसार मृतक शांति भेंगरा पढ़ाई कर आगे कुछ करना चाहती थी, जबकि प्रेमी राहुल उसके साथ रहना चाहता था. प्रेमी और प्रेमिका के बीच कई महीनों से इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद शांति ने राहुल से बात करना बंद कर दिया. इसी बात से नाराज राहुल ने मौका पाकर शांति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्या के इरादे से राहुल एक दिन पहले शांति का गांव आकर अपने दोस्त के घर पर ठहरा हुआ था. राहुल को ये बात पता था कि शांति रोजाना सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकलती है. इसी बात को फायदा उठाते हुए सोमवार की सुबह हथौड़ा से वारकर उसकी हत्या कर दी.

शांति का मोबाइल बरामद:एसपी आशुतोष शेखर ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि युवक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर शांति भेंगरा का मोबाइल दशम फॉल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. प्रेस रिलीज जारी कर एसपी ने बताया कि आरोपी प्रेमी राहुल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details