झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटी की छात्रा से रांची के युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

खूंटी जिले के कर्रा इलाके में एक युवक ने डरा धमका कर नौवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की से दुष्कर्म कर डाला. इस मामले को लेकर पीड़िता ने कर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

Khunti minor girl rape
खूंटी की छात्रा से रांची के युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 5, 2022, 7:25 PM IST

खूंटी:खूंटी जिले के कर्रा इलाके में एक युवक ने डरा धमका कर नौवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की से दुष्कर्म कर डाला. इस मामले को लेकर पीड़िता ने कर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज होने के बाद खूंटी पुलिस ने आरोपी नगड़ी निवासी रोशन केरकेट्टा को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-नाबालिगों के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में दुमका बंद, भाजपा समेत कई सामाजिक संगठन कर रहे प्रदर्शन


जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा अपनी नानी के घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी. नानी के गांव में रांची जिले के नगड़ी निवासी रोशन केरकेट्टा का भी आना जाना था. पीड़िता के अनुसार एक बार जब उसके नानी के घर पर कोई नहीं था, उसी वक्त युवक आ गया और दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी जिससे पीड़िता डर गई. इधर अगस्त में युवक दोबारा आया और फिर दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़िता ने बताया कि वह बेहद डरी हुई थी. इसीलिए किसी को घटना की जानकारी नहीं दी. जब आरोपी ने तीसरी बार दुष्कर्म किया तब उसने हिम्मत जुटाकर भाई को जानकारी दी. इसके बाद परिवारवालों ने रविवार को कर्रा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कर्रा पुलिस ने आरोपी युवक को रविवार देर शाम नगड़ी से गिरफ्तार कर लिया है.


इधर, कर्रा थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पीड़िता को डरा धमकाकर और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था. पीड़िता के परिजनों के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पीड़िता को डरा धमकाकर उसने दुष्कर्म किया. फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है, जबकि पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details