झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Half Burnt Body in Khunti: हाईटेंशन करंट की चपेट में आया युवक, पुलिस ने अधजला शव किया बरामद

खूंटी के लोहाजीमी जंगल से एक शख्स का अधजला शव बरामद हुआ है. शव की शिनाख्त कर ली गई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में यूडी का केस दर्ज किया गया है.

By

Published : Feb 25, 2023, 3:51 PM IST

Half Burnt Body in Khunti
Concept Image

खूंटी:जिला के तपकारा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहाजीमी जंगल से पुलिस ने अधजला शव बरामद किया है. शव की शिनाख्त लोहाजीमी गांव के रहने वाले 30 वर्षीय अनुपम गुड़िया के रूप में की गई. जंगल किनारे खेत में हाईटेंशन टावर के नीचे शव पड़े होने की जानकारी चरवाहों ने पुलिस को दी थी.

ये भी पढें:खूंटी में युवती का मिला था अधजला शव, आठ दिन बाद भी शव की शिनाख्त नहीं, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

कैसे हुआ हादसा: चरवाहों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद जांच में पाया गया कि हाईटेंशन टावर में चढ़ने के दौरान शख्स करंट की चपेट में आ गया. हाईटेंशन के एक लाख 25 हजार वोल्ट से ही शख्स का शरीर जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर बिजली विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. विजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि देर रात हाईटेंशन लाइन में अचानक जर्क मिला था. जिसके कारण कुछ देर के लिए लाइन बाधित हो गयी थी, लेकिन मामूली जर्क होने के कारण लाइन क्लियर कर दी गई.

घर से झगड़ा करके निकला था शख्स: जानकारी के अनुसार अनुपम गुड़िया शुक्रवार शाम को अपने घर से झगड़ा करके निकला था और देर रात तक नहीं लौटा. अनुपम की एक साल की बेटी भी है. सुबह पुलिस के जरिये जानकारी मिली कि उसका शव गांव के ही जंगल किनारे खेत में पड़ा हुआ है. सूचना पर परिजन भी घटनास्थल पहुंचे और शव की शिनाख्त की. शव पूरी तरह जल चुका था. पुलिस ने यूडी केस दर्ज करते हुए और प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी विक्रांत कुमार ने बताया कि परिवार वालों के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details