झारखंड

jharkhand

Murder in Khunti: एसपी आवास के पास मिला युवती का शव, हथौड़े से हत्या की आशंका

By

Published : Mar 7, 2022, 11:46 AM IST

Updated : Mar 7, 2022, 3:00 PM IST

खूंटी में युवती का शव बरामद किया गया है. एसपी आवास के पास मिला शव बिरसा कालेज की पार्ट 1 में पढ़ने वाली छात्रा का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

girl murdered in khunti
खूंटी में युवती की हत्या

खूंटी: जिले में एसपी आवास के पास युवती का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है. शव बिरसा कालेज की पार्ट 1 में पढ़ने वाली आदिवासी छात्रा का बताया जा रहा है. मॉर्निग वॉक पर निकले लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-खूंटी में ग्रामीणों ने तोरपा सीओ को बनाया बंधक, स्वामित्व योजना का ड्रोन सर्वे करने पहुंचे थे अधिकारी

हथौड़ी से मारकर युवती की हत्या :अपराधियों के द्वारा हथौड़ी से मारकर युवती की हत्या का शक जताया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक युवती रोजाना की तरह आज भी कचहरी मैदान में मॉर्निंग वॉक के लिए गई हुई थी. लेकिन अचानक वह एसडीओ तालाब की तरफ चली गई. जहां किसी ने उसकी हत्या कर दी. युवती के सर के पीछे हथौड़ी से हमला कर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी भी बरामद कर लिया है.

खूंटी में मर्डर

जल्द ही गिरफ्तार होगा हत्यारा:युवती का शव मिलने के बादखूंटी थानेदार पिंकू कुमार यादव ने बताया कि जांच की जा रही है. जल्द ही घटना के कारणों और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने दावा किया है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. बताते चले कि जिस जगह पर युवती की हत्या हुई वहां से महज कुछ ही दूरी पर एसपी आवास, जिला परिषद कार्यालय, नगर पंचायत का कार्यालय और उसके बगल में लेबर सुपरिटेंडेंट का कार्यालय है. जबकि कार्यालय से सटा एसडीओ तालाब है जहां हत्यारे ने छात्रा की बेरहमी से हत्या कर फरार हो गया. युवती की हत्या से शहरवासी खौफ में हैं.

Last Updated : Mar 7, 2022, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details