झारखंड

jharkhand

कोरोना को मात देने वालों का स्वागत, डीसी ने बरसाकर दी विदाई

By

Published : Jun 7, 2020, 2:44 PM IST

खूंटी में कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें कोविड केअर सेंटर से छुट्टी दे दी गई. इसके साथ ही जिला प्रशासन ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मिलकर तालियों और फूलों के साथ सम्मानपूर्वक विदाई दी.

DC welcomes corona patients recovering from corona in khunti
डीसी फूल बरसाते हुए

खूंटी: कोविड-19 को मात देने वालों का खूंटी जिला प्रशासन ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मिलकर तालियों और फूलों के साथ सम्मानपूर्वक विदा किया गया. बता दें कि खूंटी जिले में कुल 5 कोरोना संक्रमित प्रवासी मजदूर पाए गए थे. कोरोना संक्रमित मरीजों में से दो की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें कोविड केअर सेंटर से छुट्टी दे दी गई. उन्हें एरेंडा स्थित कोविड केयर सेंटर से तालियां बजाकर सम्मानपूर्वक विदा किया गया. जिला प्रशासन ने तालियों की गड़गड़ाहट और फूल बरसा कर मरीजों को विदा किया.

देखें पूरी खबर

इस मौके पर उपायुक्त सूरज कुमार ने उनका उत्साहवर्धन किया. इसी क्रम में उपायुक्त ने बताया कि उक्त मरीज के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में आये हुए जो लोग थे, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें भी सम्मानपूर्वक विदा किया गया. इसके साथ ही वैसे व्यक्ति जो इनके इनडाइरेक्ट कॉन्टेक्ट में आये थे, उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

उपायुक्त ने बताया कि कोरोना वॉरियर का जिला प्रशासन ने मूलभूत सुविधाओं के साथ उचित तरीके से ख्याल रखा है. इसके अलावा उपायुक्त ने जिले में कार्यरत सभी चिकित्साकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों, सीएचओ, सहिया, सहायिका और जिला प्रशासन की टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी.

ये भी देखें-रांची सिविल कोर्ट में सुचारू ढंग से नहीं चल रही न्यायिक प्रक्रिया, अटक रहे मामले

उन्होंने कहा कि अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात सेवा भाव को पूर्ण करने के उद्देश्य से पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निस्वार्थ भाव से आम जनों की सेवा में जुटे हुए थे. चिकित्साकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और जिला प्रशासन की टीम ही असली कोरोना योद्धा है. उपायुक्त ने बताया कि हर व्यक्ति को अपने स्तर से जागरूक रहने की आवश्यकता है तभी कोरोना को हराया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details