झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटीः प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया रोड शो

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार प्रसार के आखिरी दिन खूंटी और तोरपा विधानसभा में रोड शो कर लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की. भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मुख्यमंत्री  युवा कार्यकर्त्ताओं के साथ रोड शो में शरीक हुए.

By

Published : Dec 5, 2019, 10:52 PM IST

खूंटीः प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया रोड शो
डिजाईन इमेज

खूंटीःतोरपा और खूंटी विधानसभा सीट पर द्वितीय चरण का चुनाव 7 दिसंबर को होना है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. गुरुवार को तोरपा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कोचे मुंडा के समर्थन में राज्य के मुख्यमंत्री रघुवरदास तोरपा पहुंचे और भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर युवा कार्यकर्त्ताओं के साथ रोड शो में शरीक हुए.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- विधानसभा भवन में आग लगने पर विपक्ष पार्टीयों ने कसा तंज, कहा- सत्ता पक्ष के लिए है अपशगुन

रोड शो में बाइक पर सवार भाजपा कार्यकर्त्ता भाजपा का झंडा लहरा रहे थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम रघुवर दास का कटआउट कमल निशान के साथ लहरा रहे थे. कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद और रघुवर दास जिंदाबाद समेत कोचे मुंडा जिंदाबाद के नारे भी लगाए. सड़क किनारे भाजपा की महिला कार्यकर्त्ताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम रघुवर दास के नाम की नारेबाजी की. इस दौरान तोरपा की मुख्य सड़क भाजपा के झंडे से पटी हुई थी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि झारखंड में नक्सलवाद कम हुआ है. भाजपा की सरकार आई तो बचे नक्सलियों को भी उखाड़ फेंका जाएगा. रघुवर दास ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने कई विकास कार्य किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details